Social, Crime, Tecnology, Video, religion

Loading...

Loading...

सच्चा प्यार सिर्फ निकाह है। बाकी सब हवस. ये बाते अपने पल्लू से बांध लें.

ये तहरीर पढ़ने वाली तमाम बहनो से मेरी एक अपील है, ये बाते अपने पल्लू से बांध लें.. तमाम बहन, ये मान लें कि आपके भाई, आपके वालिद, वह वाहिद मर्द जात हैं जो आपकी एक जरा सी तकलीफ पर तिलमिला उठते हैं। उनकी इज्जत करों और तुम उनका गुरुर, मान, अभिमान हो उनका सम्मान करो। ना कोई आपको आपके भाई से ज़्यादा महफूज रख सकता है और ना ही कोई आपके बाप से ज्यादा मुहब्बत कर सकता है।

बाकि आप सिर्फ सर पर से दुपट्टा उतारोगी, जमाना आपके तन पर पहना हर कपड़ा नोच निकालने के लिए तैयार बैठा है। ये सोशल मीडिया पर बैठे मीठे शैतान और जिन्नात आपकी सोच को निचोड़ खाने के लिए हरदम तैयार बैठे हैं। जो फेसबुक और वाट्सअप पर आपसे मीठी-मीठी बाते करके उल्लू बनाते हैं, वो भी सिर्फ मौके की तलाश में रहते हैं। इस मतलबी दुनिया में कोई मर्द किसी भी लड़की से सिर्फ एक ही ख़्वाहिश रखता है, उसके तन की,, सिर्फ एक भाई और आपके वालिद ही है, जो हर वक्त आपकी इज्जत की फिक्र करते हैं।

तुम्हें भी वास्ता है दीन का, भाई और बाप की इज्जत को पार्क और होटल पर नीलाम न करो। सिर्फ आप एक बात को ध्यान में रखे जब तुम किसी लड़के के साथ पार्क, होटल, मॉल, सिनेमा में जाती हो तो अपने वालिद और भाई की इज्जत को तार-तार करती हो। आज के आशिको के चक्कर में हजारो बहन-बेटियाँ अपनी जिंदगी खराब कर बैठी हैं। बाकि कभी कोठों पर बैठी तवायफों की कहानियां सुन लेना, वह भी झूठी मुहब्बत का शिकार होकर यहाँ तक पहुँची है।

हर कोठे की असलीयत, आपको ये मिलेंगी, जो मां-बाप के जबर से बचने के लिए महबूब की पनाह में जाने के लिए घर से निकलीं थीं और अब किसी की भी पनाह के काबिल नहीं रहीं। लड़के शादी करने के बाद, आपके जिस्म को दोस्तों के हवाले करते है, फिर शुरु होता है, हाई प्रोफाइल बिजनेस, इससे निकलना नामुमकिन है, आप अय्याशी का खिलौना बन जाओगी, फिर कहाँ फरीयाद करोगी।
-Sifa Arzoo

Post a Comment

Article

Loading...
[blogger]

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget